शर्तें और निबंधन

मुखपृष्ठ शर्तें और निबंधन

शर्तें और निबंधन

यह वेबसाइट ड्रेजिंग कार्पोरेशन ऑफ़ इण्डिया द्वारा अभिकल्पित, विकसित और निर्वाहित किया गया है। यद्यपि इस वेबसाइट की सामग्री को सही और प्रचलन-योग्य सुनिश्चित करने के लिए सभी संभव प्रयास किए गए हैं, तथापि इसका उपयोग किसी विधिक प्रयोजन के लिए नहीं किया जाना चाहिए। इस वेबसाइट में निहित विषय वस्तु की यथार्थता, संपूर्णता, उपयोगिता या अन्यथा के संबंध में डीसीआई कोई उत्तरदायित्व नहीं लेता। प्रयोक्ताओं को सुझाया जाता है कि वे इस वेबसाइट में दी गई सूचना पर कार्य करने से पहले संबद्ध विभाग(गों) और/या अन्य स्रोत(तों) से संपर्क कर जाँच लें और कोई समुचित व्यावसायिक सुझाव प्राप्त कर लें।

किसी भी स्थिति में इस वेबसाइट में उपलब्ध सूचना पर किए गए किसी व्यय, हानि या क्षति, अप्रत्यक्ष या परिणामित हानि या क्षति या इस सूचना के असीम प्रयोग से उत्पन्न होनेवाले किसी व्यय, हानि या क्षति अथवा दत्त सामग्री की हानि आदि के लिए डीसीआईएल जिम्मेदार नहीं होगा।

सार्वजनिक जनता की सुविधा के लिए ही इस वेबसाइट में अन्य वेबसाइटों से संबद्धता जोड़ी गई है। उन संबद्ध वेबसाइटों में निहित सामग्री की विश्वसनीयता के लिए डीसीआईएल जिम्मेदार नहीं है और उनमें व्यक्त की गई रायों का समर्थन करने की आवश्यकता डीसीआईएल के लिए नहीं है। सभी समयों में उन संबद्ध पृष्टों की उपलब्धता की गारंटी हम नहीं दे सकते।

ये शर्तें और निबंधन भारतीय विधि द्वारा शासित होंगे और उनके अनुसरण में इनका अन्वय किया जाएगा। इन शर्तों और निबंधनों के अंतर्गत उत्पन्न होनेवाला कोई भी दावा केवल विशाखपट्टणम, आंध्र प्रदेश, भारत, के अदालतों के क्षेत्र के अंतर्गत ही आएगा।